सनराइजर्स हैदराबाद ने सभी प्रायोजन स्लॉट में भरने के बारे में बताया
चूंकि यूएई में 19 सितंबर से होने वाले टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीमें दुबई में उतर रही हैं, संबंधित फ्रेंचाइजी ने अपना कार्य कर लिया है। हालांकि टूर्नामेंट में पिछले संस्करणों की तुलना में कम महत्वपूर्ण संबंध होने की संभावना है, फ्रेंचाइजी इस साल टूर्नामेंट में खेलने के अवसर को भुनाने के लिए उत्सुक हैं।
सन ग्रुप के मालिकाना हक वाली फ्रेंचाइजी और 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने अर्थशास्त्र पर काम किया है क्योंकि उन्होंने मौजूदा और नए प्रायोजकों के एक समूह का अनावरण किया है।
सनराइजर्स हैदराबाद के सीईओ के षणमुगम ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने अर्थव्यवस्था में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बावजूद रस्साकशी करने में सफल रही, कहा: “हम इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण के लिए बोर्ड में इतने प्रतिष्ठित ब्रांड पाकर बेहद खुश हैं लीग। प्रायोजकों की रुचि अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक रही है और कठिन समय के बावजूद उत्साहजनक रही है। हम अपने साथियों का समर्थन करने के लिए गर्व और कृतज्ञता के अलावा कुछ नहीं कर रहे हैं, जो कि खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए दस्ते के लिए प्रेरणा का एक बहुत बड़ा स्रोत है। हमारे प्रायोजकों और प्रशंसकों के साथ, ऑरेंज आर्मी हर साल की तरह एक ठोस प्रदर्शन करने के लिए तत्पर है। ”
टीम के मुख्य प्रायोजक जेके लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड हैं, जिन्हें सनराइजर्स ने इस साल जनवरी में टाइटल प्रायोजक के रूप में चुना था। सनराइजर्स अगले महीने से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए सीमेंट ब्रांड को बनाए रखने में सफल रहे हैं। एक शीर्षक प्रायोजक के रूप में, जेके लक्ष्मी सीमेंट लोगो को बहुत मूल्यवान "जर्सी मोर्चे" पर ले जाया जाएगा।
राल्को टायर्स और वैल्वोलिन अन्य प्रमुख प्रायोजक हैं और उनके लोगो को क्रमशः जर्सी के मोर्चे पर पीछे और दाहिने ऊपरी छाती पर ले जाया जाएगा। Jio, TCL, Dream 11, Jai Raj Steel, Nerolac और Colgate ने IPL सीजन 13 के लिए सभी साझेदारों के रूप में अपने लोगो और ब्रांडिंग सेट को टीम के मैच किट पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया है। टाइका, फैनकोड, आईबी क्रिकेट और डबल हॉर्स ने भी मताधिकार के साथ भागीदारी की है।
0 टिप्पणियाँ